VIDEO : सख्त नारियल को औजार के बिना आसानी से तोड़ने का तरीका

How To Open Coconuts Without Any Tools : हेल्लो फ्रेंड्स, मैं हूँ Mr. Huzaifa और हिंदी फन बॉक्स पर आपका स्वागत है. अगर आप इस ब्लॉग के नियमित विज़िटर है तो आपको पता होगा की हमने इस ब्लॉग पर Recipe और Shopping जैसी Category यानी विभाग शुरू किये हुए है. और समय समय पर इस विषय के पोस्ट्स भी किये जा रहे है. 
अब इस Category में एक और विषय जुड़ रहा है. और इसका नाम होगा DIY Ideas. इस विभाग में हम Homemade Cool Ideas - Creative Crafts Ideas - Decorating Ideas - Art - Kitchen Ideas - Best from Waste जैसे विषय पर बात करेंगे. 

  👉  ये भी पढ़ें : ऐसी Amazing छुरी पहले कभी नही देखी होगी आपने 

आज इस विभाग की पहली पोस्ट पब्लिश की जा रही है जिसका संबंध Coconut यानी नारियल से है. जैसा की हम सब जानते है नारियल का फल कितना फायदेमंद और उपयोगी है लेकिन इसकी ऊपरी सख्त सतह को तोडना भी उतना ही तकलीफ देह है. 

इस वीडियो में हम जानेंगे How To Open Coconuts Without Any Tools यानी नारियल को किसी भी हथियार के बिना आसानी से तोड़ने का तरीका कौन सा है. 

  👉  ये भी पढ़ें : सिर्फ 5 मिनिट में ऐसे बनाएं टेस्टी आइसक्रीम

YouTube पर Grant Thompson - "The King of Random" चैनल ने इसका एक आसान तरीका वीडियो के जरिए हमें सिखाने की कोशिश की है. इस वीडियो को YouTube पर अब तक सात लाख से अधिक बार देखा जा चूका है. अब आपकी बारी है आप भी देखिए और दुसरो के साथ भी शेयर करें. 

How To Open Coconuts Without Any Tools

Video Credit : Grant Thompson - "The King of Random"


यहाँ क्लिक करें आपको कुछ न कुछ जरूर मिलेगा

Popular posts from this blog

Interesting Facts about JCB in Hindi | JCB Heavy Construction Equipment

स्कूटी का पूरा जोक्स यहां पढ़ें